Hindi

WhatsApp Beta Dark Mode iPhone के लिए उपलब्ध है

WhatsApp Beta Dark Mode iPhone के लिए उपलब्ध है

WhatsApp Beta Dark Mode iPhone

WhatsApp Beta Dark Mode – व्हाट्सएप ने अपने iPhone क्लाइंट के लिए एक नया बीटा अपडेट प्राप्त किया है जो डार्क मोड फीचर को उपयोगकर्ताओं के लिए व्यापक रूप से उपलब्ध कराता है. पिछले व्हाट्सएप बीटा अपडेट ने कथित तौर पर केवल उपयोगकर्ताओं के एक छोटे समूह के लिए सुविधा उपलब्ध कराई थी.

Dark Mode की उपलब्धता का विस्तार करने के अलावा, ताज़ा Beta Update में Chat Wallpaper, Background Color, Effect, Advance Search मोड के लिए सॉलिड कलर्स भी जोड़े गए हैं और यह हैप्टिक टच सपोर्ट के साथ रेफरेंस मोड को वापस लाता है. इनमें से कुछ परिवर्तनों ने एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप के बीटा बिल्ड के लिए पहले से ही अपना रास्ता बना लिया है.

WhatsApp Beta Update

WABetaInfo की रिपोर्ट है कि WhatsApp Beta v2.20.30.25 अपडेट उन उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है जो Apple के TestFlight बीटा प्रोग्राम के सदस्य हैं.

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, अपडेट आईफोन के लिए व्हाट्सएप में डार्क मोड लाता है और अंत में फिर से डिज़ाइन किए गए व्हाट्सएप लोगो के साथ डार्क स्प्लैश स्क्रीन को जोड़ता है. Chat lists, bubbles और वॉलपेपर यूआई तत्वों में से एक हैं जो एक dark overlay प्राप्त करते हैं. इसके अलावा, चैट वॉलपेपर के लिए ठोस रंग भी आ गए हैं, और शेयर अनुभाग में एक dark UI ओवरहाल भी मिलता है.

IPhone उपयोगकर्ताओं के लिए, वे फ़ोन के सेटिंग ऐप से कॉन्ट्रास्ट फ़ीचर को सक्षम करके Dark Theme डिज़ाइन की नकल भी कर सकते हैं. डार्क मोड के अलावा, नवीनतम व्हाट्सएप अपडेट अब वर्तमान वॉलपेपर को भी धुंधला कर देता है जब उपयोगकर्ताओं ने हटाने या आगे बढ़ाने के लिए कई संदेशों का चयन किया है.

एक और उल्लेखनीय विशेषता जो iPhone के लिए व्हाट्सएप v2.20.30.25 अपडेट के साथ आती है, वह उन्नत खोज मोड है जो कथित तौर पर काफी समय से विकास में है.

Whatsapp Beta Tester

उन्नत खोज मोड उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट संदेश प्रकारों को खोजने और फोन पर संग्रहीत मीडिया के माध्यम से देखने की अनुमति देता है. व्हाट्सएप पर उन्नत खोज मोड का उपयोग करते समय उपयोगकर्ता ग्रिड और कैप्शन दृश्य के बीच चयन कर सकते हैं. अन्त में, संदर्भ मेनू भी एक वापसी बनाता है, हैप्टिक टच समर्थन के साथ पूरा.

हालाँकि, ध्यान रखें कि यह एक Beta update है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. यदि आप WhatsApp Beta Tester बनने के लिए उत्सुक हैं और iPhone के लिए व्हाट्सएप पर डार्क मोड की कोशिश कर रहे हैं, तो आप भाग्य से बाहर हैं. Beta tester के लिए Apple के TestFlight स्लॉट वर्तमान में भरे हुए हैं, और कोई शब्द नहीं है जब अधिक सदस्य स्वीकार किए जाएंगे.


For the latest tech news, you can follow our website. Don’t hesitate to share this post with your friends.

Follow us on Facebook and Twitter. For the latest tech updates, new gadget news and more updates on TheDigitalTrends.com

Leave a Comment